TCL लाया सबसे सस्ता 5G टेबलेट जिसकी 8000 एमएएच की दमदार बैटरी है

pcl5 जी टेबलेट अपने 5G स्मार्टफोंस की फोन की लॉन्चिंग के बारे में आप लोगों ने जरूर सुना होगा लेकिन अब मार्केट में 5G टेबलेट भी आ रहे हैं टीसीएल ने भी ऐसा ही एक टेबलेट अपने मार्केट में उतारा है।

आजकल सस्ते 5G एंड्राइड टेबलेट मार्केट में बहुत ही कम देखने को मिलते हैं इनमें ऐसे टेबलेट बहुत कम है जो एंड्रॉयड ट्वेल्थ के साथ आते हैं इस बात को टारगेट करते हुए डिस्प्ले निर्माता टीसीएल बार्सिलोना में मोबाइल वर्ल्ड कांग्रेस में सबसे किफायती 5G टेबलेट को लॉन्च किया है इसका नाम टीसीएल टैब 10-15 बिजी है इसमें 10 पॉइंट 1 इंच आईपीएस फुल एचडी डिस्प्ले दिया गया है इसमें ऑक्टा कोर मीडियाटेक चिपसेट का उपयोग किया गया है जिसमें 2817 424 655 को दिए गए हैं दी गई है।

और यदि बात की जाए इस टैबलेट के फीचर्स की तो इसमें 8000 एमएएच की बैटरी दी गई है यहां तक कि फायदे कनेक्शन के साथ 10 को कम से कम कुछ दिनों का बैकअप तो मिल ही जाएगा हालांकि निराशाजनक बात यह है कि इस टैबलेट में न्यूनतम जीबी डाटा बीज यानी कि स्टोरेज आता है जो कि आज के समय में बहुत कम है हालांकि यह माइक्रो एसडी कार्ड का इस्तेमाल कर 256gb तक बढ़ाया जा सकता है।

साथ ही साथ इसमें 8 मेगापिक्सल का कैमरा जो कि रीयर कैमरा है दिया गया है और वही 5 मेगापिक्सल का फ्रंट सेंसर कैमरा मिलता है कनेक्टिविटी विकल्पों में ब्लूटूथ 5.1 के यूएसबी पोर्ट शामिल है टीसीएस 5जी की कीमत $393 है इस साल दूसरी तिमाही के बीच में उपलब्ध होगा।

See also  How to increase internet speed 2022: इंटरनेट स्पीड होगी डबल, करनी होगी यह ट्रिक इस्तेमाल

फोन 5G टेबलेट के लिए काफी सही कीमत मानी जा रही है साथ ही आपको बता दें कि इस कैटेगरी में अब तक एकमात्र 5G टेबलेट लेनोवो टैब v11 प्लस है जिसकी कीमत $562 है और इसमें स्नैप ड्रैगन 750g चिपसेट है।

टॉप टेन s5 जी के अलावा टीसीएल ने 10 पॉइंट 3 इंच एनएक्सटी पेपर मैक्स 100 पॉइंट 1 इंच 10 फुल एचडी 4जी टैब 10 एचडी 4GB लॉन्च किया है यह तीनों 4जी एंड्राइड टेबलेट है जो बजट यूजर्स के लिए है।

Leave a Comment