Realme Narzo 50 Launch Date: रियलमी का धांसू फोन ऐमेज़ॉन पर हुआ लिस्ट, 24 फरवरी को होगा लॉन्च, जाने क्या-क्या होंगे फीचर्स

Realme Narzo 50 Launch Date: नमस्कार दोस्तों आज हम आपके लिए रियलमी[ Reamle]के स्मार्टफोन नारजो 50[Narzo 50] की जानकारी लेकर उपस्थित हुए हैं। आज हम आपको अपने इस पोस्ट के माध्यम से बताएंगे कि नारजो 50[Realme Narzo 50 Launch Date] में क्या-क्या फीचर्स हो सकते हैं और यह किस कीमत पर लॉन्च किया जाएगा तो जानने के लिए हमारे पोस्ट में अंत तक बने रहें।

Narzo 50 series
Realme Narzo 50 Launch Date

रियलमी नारजो 50[Realme Narzo 50 Launch Date] की ऑफिशियल लॉन्च डेट कंपनी द्वारा बता दी गई है और यह फोन अमेजॉन पर भी बिक्री के लिए 24 फरवरी से अवेलेबल हो जाएगा। आपको बता दें पिछले साल ही रियल मी ने दो फोन रिलीज किए थे जो नारजो 50a[narzo 50a] और नारजो 50i[narzo 50i] थे। यह फोन उसी सीरीज का अपग्रेडेड वर्जन होने वाला है।

एक मजेदार फैक्ट यह भी है कि रियलमी की तरफ से नारजो सीरीज[narzo series] का यह पहला फोन है जिसको ऐमेज़ॉन[ Amazon] पर आधिकारिक तौर पर बेचा जाएगा। इससे पहले नारजो सीरीज के सारे फोन फ्लिपकार्ट[ Flipkart] पर ही बिकते थे।

यह भी पढ़ेंBest Gaming Phones Under 15000 Rupees: बेस्ट गेमिंग स्मार्टफोंस 2022 India

पिछले सप्ताह कुछ लिक निकल कर सामने आए थे जो कह रहे थे कि 24 फरवरी को नारजो 50 लॉन्च होगा और इसमें मेडिटेक हीलियो जी 96 प्रोसेसर होगा। आपको बता दें यह एक बजट सिग्मेंट का फोन होगा फोन में 90hz का रिफ्रेश रेट[refresh rate] और 5000 एमएच[mAh] बैटरी का भी सपोर्ट मिलेगा। इसमें फास्ट चार्जिंग का भी फीचर मिलेगा।

See also  Airtel Sim Free Internet | अगर आपके पास है एयरटेल की सिम , तो प्राप्त कीजिये 1.2 जीबी फ्री इन्टरनेट : जाने अपडेट

संभावित फीचर्स[Realme Narzo 50 Launch Date]

Narzo 50 मैं आपको 6.5 इंच की फुल एचडी डिस्प्ले एमोलेड[Amoled] पैनल के साथ देखने को मिल सकती है फोन में पंच होल कैमरा डिजाइन होगा। इसमें 90hz का रिफ्रेश रेट मिलेगा। फोन दो वेरिएंट में रिलीज किया जाएगा जोकि 4GB 64GB और 6GB 128GB स्टोरेज के साथ मिलेगा।

फोन में आपको 33 वाट का फास्ट चार्जिंग सपोर्ट देखने को मिल सकता है। यह फोन एंड्राइड 12[ android 12] पर आधारित होगा और रियल मी यूआई 3.0 के साथ देखने को मिल सकता है।

आधिकारिक टीचर के मुताबिक पीछे की तरफ फोन में तीन कैमरे देखने को मिलेगी जिसमें प्राइमरी कैमरा 50 मेगापिक्सल का होगा इसके अलावा बाकी कैमरे 2-2 मेगापिक्सल के होंगे।

सामने की तरफ सेल्फी के लिए इसमें 16 मेगापिक्सल का कैमरा भी देखने को मिलेगा।

यह भी पढ़ेंAirtel Sim Free Internet | अगर आपके पास है एयरटेल की सिम , तो प्राप्त कीजिये 1.2 जीबी फ्री इन्टरनेट : जाने अपडेट

कीमत

बात अगर Narzo 50 की कीमत की करे तो शुरुआती कीमत ₹15999 हो सकती है फोन दो कलर ऑप्शंस में आ सकता है इस फोन के टॉप वेरिएंट की कीमत ₹17999 हो सकती है।

realme
Realme Narzo 50 Launch Date

तो आपको हमारे द्वारा दी गई जानकारी कैसी लगी आप हमें कमेंट कर अपनी राय साझा कर सकते हैं।

JOIN TELEGRAM GROUPCLICK HERE
HOME PAGECLICK HERE

आशा करते है की आपको यह जानकारी पसंद आई होगी , इसी प्रकार की अन्य जानकारी के लिए हमारी वेबसाइट को बुक मार्क जरूर कीजियेगा.

1 thought on “Realme Narzo 50 Launch Date: रियलमी का धांसू फोन ऐमेज़ॉन पर हुआ लिस्ट, 24 फरवरी को होगा लॉन्च, जाने क्या-क्या होंगे फीचर्स”

  1. It has an amazing Mediatek processor, especially for gaming, and comes at an affordable price. All the features and specifications are great.

    Reply

Leave a Comment