Jio ने लांच किया नया रिचार्ज प्लान, केवल एक रूपये अधिक खर्च करने पर मिलेंगे कई बेनिफिट्स, जानिए डिटेल्स

Jio Recharge Plan: जिओ ने स्वतंत्रता दिवस के मौके पर अपने ग्राहकों के लिए तीन नये ऑफर लांच किये है. इसमें से एक कंपनी का नया प्लान है, जो की 90 दिनों की वैलिडिटी के साथ आता है. इस रिचार्ज प्लान में ग्राहकों को 2 GB देता मिलता है. इसके अलावा ग्राहकों को अनलिमिटेड कालिंग और रोजाना 100 sms का भी लाभ मिलेगा. जिओ के इस रिचार्ज में दो प्लान्स के बेनिफिट्स शामिल है. आईये इसके सम्बन्ध में सभी जानकारी प्राप्त करे.

जिओ

इस वर्ष जिओ ने स्वतंत्रता दिवस के मौके पर अपने सभी ग्राहकों के लिए कई ऑफर्स पेश किये है. कंपनी ने 2999 रूपये का एक ऑफ़र पेश किया है जो 100 प्रतिशत वैल्यू बेक के साथ आता है. इसके आलावा कंपनी ने जिओ फाइबर यूजर के लिए भी एक प्लान पेश किया है. इस प्लान में ग्राहकों को 15 दिनों के इए सर्विस फ्री मिलेगी.

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now

इसके आलावा तीसरा ऑफ़र प्री पेड़ कस्टमर के लिए है. कंपनी ने देश के 75 वें सवतंत्रता दिवस के मौके पर यह ऑफ़र पेश किया है. जिओ ने 750 रुपयों का नया रिचार्ज प्लान जारी किया है.

इस प्लान में ग्राहकों को दो प्लान्स का लाभ मिलता हिया. कंपनी का नया प्लान 90 दिनों की वैलिडिटी के साथ आता है.

जिओ के लेटेस्ट प्लान में आपको दो रिचार्ज का बेनिफिट मिलेगा. टेलिकॉम ऑपरेटर के लेटेस्ट रिचार्ज में ग्राहकों को 749 रूपये वाले रिचार्ज के सभी बेनिफिट्स मिलते है.

मलतब इस प्लान में ग्राहकों को डेली 2 gb डाटा के साथ अनलिमिटेड कालिंग , 100 sms डेली और जिओ अप्प्स का सब्सक्रिप्शन मिलेगा. डेली डाटा लिमिट ख़त्म होने के बाद ग्राहकों को 64 केबीपीएस की स्पीड से डाटा मिलता रहेगा.

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now

Leave a Comment