CoinDCX India’s Best क्रिप्टो ट्रेडिंग पोर्टल

हेल्लो दोस्तों आज के इस लेख में हम क्रिप्टो करेंसी में ट्रेड करने के लिए सबसे बेस्ट क्रिप्टो प्लेटफोर्म / पोर्टल के बारे में बात करेंगे. साथ ही क्रिप्टो में इन्वेस्टमेंट को लेकर आप सभी के डाउट क्लियर करेंगे. क्रिप्टो करेंसी के बारे में ज्यादा जानकारी के लिए आप हमारी वेबसाइट को लगातार विजिट करते रहे . हम इस वेबसाइट पर आपको क्रिप्टो से सम्बंधित सभी प्रकार की जानकारी प्रदान करते है .

 

CoinDCX के बारे में

CoinDCX भारत का सबसे पहला क्रिप्टो प्लेटफोर्म है जहाँ पर क्रिप्टो कर्रेंसी का लेन देन होता है . CoinDCX भारत का सबसे अधिक सुरक्षित एवं सबसे तेज Cryptocurrency Exchange Plateform है. CoinDCX भारतियों के लिए क्रिप्टो करेंसी को सुलभ बनाने के लिए इसका निर्माण किया गया है . यह एक सरल एवं सुरक्षित प्लेट फॉर्म है . इसके Co-Founder नीरज खंडेलवाल है तथा इसके सीईओ सुमित गुप्ता है .


Download CoinDCX

Neeraj Khandelwal [ Co-Founder, CoinDCX]

IIT बॉम्बे के एक पूर्व छात्र और CoinDCX के सह-संस्थापक ने कुछ सबसे क्रांतिकारी उत्पादों के निर्माण में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है। क्रिप्टोक्यूरेंसी ट्रेडिंग में, अर्थात् फ्यूचर्स, मार्जिन, लेंड, स्टेकिंग, और अन्य जिन्हें एक लाभदायक व्यवसाय में बढ़ाया जा सकता है। उसका लक्ष्य है ब्लॉकचेन और क्रिप्टो तकनीक की मदद से वित्तीय प्रणालियों को बढ़ाकर समस्याओं का समाधान करना।

 

Sumit Gupta [ CEO , CoinDCX ]

IIT बॉम्बे के पूर्व छात्र, भारत के सबसे सुरक्षित क्रिप्टोक्यूरेंसी एक्सचेंज और लिक्विडिटी एग्रीगेटर के सह-संस्थापक और सीईओ। बिटकॉइन ने 2014 में कर्षण प्राप्त करना शुरू किया, सुमित ने वित्तीय समावेशन को सक्षम करने के लिए ब्लॉकचेन तकनीक का लाभ उठाने की क्षमता देखी। उन्होंने CoinDCX की स्थापना करके इस दृष्टिकोण को साकार किया, जो कि भारत का सबसे सुरक्षित क्रिप्टोक्यूरेंसी एक्सचेंज है।

Web Stories देखे 

CoinDCX

CoinDCX एप्प पर लगभग 4 मिलियन से ज्यादा एक्टिव उपयोग करता है जो इसके सही होने की प्रमाणिकता देते है . साथ कॉइनDCX पर 50 से ज्यादा क्रिप्टो कर्रेंसी को लोगो द्वारा जायदा रेटिंग दी गयी है .

See also  Crypto currency पर जल्द आएगा बिल,RBI गवर्नर ने निवेशकों को चेताया, क्या है पूरी खबर 2022

 


Download CoinDCX

Leave a Comment